श’राब के न’शे में ट्रक चला रहा था ड्राइवर, 15 लोगों को रौं’दा, तीन की मौ/त, बिहार में लागू है श’राबबंदी

पटना : राजधानी के न्यू बाईपास के सरिस्ताबाद में स्कॉर्पियो को ठोकर मारकर भाग रहे अनियंत्रित ट्रक ने एक दर्जन से अधिक लोगों को रौं’द दिया जिसमें तीन की मौ/त हो गई जबकि 11 लोग घा/यल हैं। सात का इलाज पीएमसीएच और चार का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना गुरुवार देर शाम की है। म/रने वालों के नाम साइकिल सवार रामकृष्णानगर निवासी 45 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद और परसा बाजार निवासी दिनेश दास है। 22 वर्षीय एक अन्य मृतक की पहचान देर रात तक नहीं हो पाई थी।

गुरुवार को यह घटना तब हुई जब ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर 70 फीट से पहाड़ी की तरफ बढ़ा। 70 फीट से आगे बढ़ते ही ड्राइवर ने एक स्कार्पियो को ठोक दिया। स्कार्पियो सवार तीन लोगों को हल्की चो/ट आई है। इसके बाद ट्रक ड्राइवर भागने के चक्कर में 70 फीट के पास ही बेउर से सिपारा की ओर जा रही एक हवा हवाई काे जबरदस्त ट/क्कर मार दी। हवा हवाई पूरी तरह क्ष/तिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे पांच लोग बुरी तरह घा/यल हो गए। फिर जक्कनपुर थाना इलाके के बाइपास पर एक बाइक सवार को ठो/कर मा/र दिया जो मामूली रूप से घा/यल है।

वहां से आगे बढ़ते ही आरके नगर में एक साइकिल सवार को ट्रक कु/चल दिया और उसकी मौत मौके पर ही हो गई। इस बीच में एक फल वाले ठेले को भी ट्रक ने ठो/क दिया। वहां से भागते हुए चालक 90 फीट के अंडरपास के डिवाइडर से टकरा कर क्ष/तिग्रस्त हो गया। चालक घा/यल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

wine, dailybihar, dailybihar.com

सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक चालक सुरेश राय को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह दीदारगंज का रहने वाला है। ट्रक में सीमेंट लोड था। ट्रक चालक न/शे में था या नहीं, उसका ब्लड टेस्ट कराया जा रहा है। घायलों की पहचान आरके नगर निवासी आलोक राज, PINTU और सिंटू, कुरथौल निवासी श्याम नंदन, परसाबाजार निवारी ओम प्रकाश, उमेश दास और दिनेश दास के रूप में हुई है। अन्य की पहचान की जा रही है। संबंधित खबर पेज 3

भागने के चक्कर में रौं/दता चला गया : प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बेऊर से जीरो माइल की तरफ जा रहे ट्रक ने सरिस्ताबाद 70 फीट में स्कॉर्पियो को ट/क्कर मारी। पकड़े जाने के डर से ट्रक चालक ने गति बढ़ा दी। करीब तीन किलोमीटर तक वह कई वाहनों और राहगीरों को ट/क्कर मा/रता हुआ जा रहा था। जगनपुरा बाईपास के पास खड़ी पुलिस की जिप्सी में ट/क्कर मार दी और पुलिया की रेलिंग में फंस गया। ये तो शुक्र था कि जिप्सी में कोई पुलिसकर्मी नहीं था। पुलिस की टीम पॉपुलर नर्सिग होम में सैंपल लेने गई थी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *