12.5 लाख रुपये में मिल रहा 2BHK फ्लैट, एक बड़ा हॉल, दो बेड रूम, किचन और बाथरूम शामिल है

अगर आप भी शहर में अपना आशियाना बनानो चाहते हैं और पॉकेट में अधिक पैसा नहीं है तो डोंट वरी। हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिस सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। सुनने में भले आपको आश्चर्य लगे लेकिन यह सच है। मात्र 12 लाख रुपए में आपको टू बीएचके फ्लैट मिलने वाला है। विश्वास नहीं हो रहा तो आइए जानते हैं पूरी कहानी

देश के इस शहर में सिर्फ 12.5 लाख रुपये में मिल रहा 2BHK फ्लैट, सुविधा जान रह जाएंगे हैरान : अब धनबाद के वैसे परिवारों जिनका बजट कम है, उनका खुद के घर का सपना भी पूरा होगा. बिल्डिंग निर्माता सूर्या रियल कॉन उनके सपने को पूरा कर रहा है. सूर्या रियल कॉन लोगों को महज 12.50 लाख में 2 बीएचके फ्लैट दे रहा है. धनबाद शहर से 8 किमी दूर पलानी इलाके में अमृत आवास में यह फ्लैट दिया जा रहा है. इस 2 बीएचके फ्लैट में एक बड़ा हॉल, दो बेड रूम, किचन और बाथरूम शामिल है.

सूर्या रियल कॉन के कर्मचारी ने बताया कि इच्छुक ग्राहक पूरे फ्लैट की कीमत का 25 प्रतिशत राशि डाउन पेमेंट करके बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी फाइनेंस की भी सुविधा प्रदान कर रही है. उन्होंने बताया वर्ष 2017 में ही सूर्या रियल कॉन इस प्रोजेक्ट को लेकर आयी थी. इस प्रोजेक्ट को लाने का मुख्य मकसद गरीब से गरीब लोगों को घर मुहैया कराया जा सके.

24 घंटे बिजली-पानी
प्रोजेक्ट मैनेजर चंदन ने बताया की अमृत आवास में कुल छह ब्लॉक हैं और हर ब्लॉक में 24 फ्लैट हैं. आगे बताया कि फ्लैट में 24 घंटे बिजली, पानी की सुविधा है. बिजली जाने पर जेनरेटर की भी सुविधा है. अमृत आवास में स्विमिंग पुल, क्लब, पार्क और भी कई सुविधाओं से लैस की गई है. उन्होंने बताया कि किफायती दर पर दिया जा रहा यह फ्लैट लगभग पूरा बिक चुका है. फिलहाल कुछ ही फ्लैट बचे हैं.

सपनों का घर
फ्लैट पूरी तरह कम्प्लीट हो चुका है. केवल वॉल पेंट और इलेक्ट्रीक का काम ही बाकी बचा है. ग्राहकों को फ्लैट हेंडओवर करने से पूर्व यह काम पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया इस अमृत आवास की लोग सरहाना करते नही थक रहे. उन्हें सूर्या रियल कॉन के इस सपनों का घर काफी पंसद आ रहा है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *