अभी-अभी : उद्धव ठाकरे की भावुक अपील, कहा-मैं इस्तीफा देने को तैयार हूँ, मेरी एक शर्त है

अगर आप (बागी विधायक) कहते हैं तो मैं सीएम पद छोड़ने के लिए तैयार हूं. एक भी व्यक्ति या विधायक मेरे खिलाफ होगा तो मैं चला जाऊंगा. अगर एक भी विधायक मेरे खिलाफ है तो यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक है. मैं शिवसेना प्रमुख का पद भी छोड़ने को तैयार हूं, दूसरों के कहने पर नहीं बल्कि अपने कार्यकर्ताओं के लिए. अगर उनके मन में मेरे खिलाफ कुछ होता, तो सूरत में यह सब कहने की क्या जरूरत थी. वे यहां आकर मेरे सामने यह कह सकते थे. संख्याबल की बात ही नहीं है कि कितने लोग मेरे खिलाफ हैं. अगर एक व्यक्ति या विधायक भी मेरे खिलाफ है तो मैं पद छोड़ दूंगा. 

मैं इस्तीफा देने तैयार हूं, मेरी कोई मजबूरी नहीं है, मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं. मैं यह नहीं जानना चाहता कि हमारे विधायकों के साथ क्या हो रहा है और वे कहां जा रहे हैं या उन्हें कहां ले जाया जा रहा है… अगर कोई विधायक चाहता है कि मैं मुख्यमंत्री ना रहूं तो मैं ‘वर्षा’ ( मुख्यमंत्री आवास) से मातोश्री जाने के लिए तैयार हूं. लेकिन जब मेरे विधायक ही ऐसा नहीं चाहते तो मैं क्या कर सकता हूं.

मैं हैरान हूं, क्योंकि अगर कांग्रेस या एनसीपी मुझसे कहें कि मुझे सीएम नहीं होना चाहिए तो समझ आता है, लेकिन आज कमलनाथ ने भी मुझसे कहा कि मैं सीएम रहूं. लेकिन जब मेरे अपने ही लोग ऐसा नहीं चाहते तो मैं क्या कहूं?… कुछ लोग कहते हैं कि यह बालासाहब की शिवसेना नहीं है. उन्हें बताना चाहिए कि बाला साहब के विचार क्या थे. यह वही शिवसेना है जो अपने समय में थी. ‘हिंदुत्व’ ही हमारी जिंदगी है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.