मंत्री बनते ही शाहनवाज ने कहा- इंडस्ट्री के लिए समुद्र की जरूरत नहीं, उद्योग का जाल बिछा देंगे

PATNA : बिहार का उद्योग मंत्री बनते ही बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार की बात को झुठला दिया. नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में इसलिए उद्योग नहीं लग रहा है क्योंकि यहां समुद्र नहीं है. शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि बिहार में उद्योग धंधे के लिए समुद्र की जरूरत नहीं है. शाहनवाज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से बिहार को उद्योग का हब बना देंगे.

नीतीश से अलग शाहनवाज के बोल
शाहनवाज हुसैन ने आज ही बिहार के उद्योग मंत्री के तौर पर शपथ लिया. उसके बाद एक चैनल से बात करते हुए शाहनवाज ने कहा कि बिहार में उद्योग धंधे के लिए समुद्र की जरूरत नहीं है. शाहनवाज ने कहा कि जिन राज्यों में समुद्र नहीं हैं वहां भी औद्योगिक विकास हुआ है. बिहार और बिहार में इतनी क्षमता है कि इसे औद्योगिक केंद्र बनाया जा सके. शाहनवाज बोले, वे बिहार को नरेंद्र मोदी के सपने का बिहार बना कर दिखायेंगे.

शाहनवाज हुसैन से ये पूछा गया कि नीतीश कुमार ने तो कहा था कि समुद्र नहीं होने के कारण बिहार में उद्योग नहीं लग सकते. शाहनवाज ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ये बात कुछ अलग संदर्भ में कहा था. ये सही है कि समुद्र किनारे वाले राज्यों में ट्रांसपोर्टेशन की सुविधा होती है. बिहार में गंगा बहती है. गंगा नदी में जहाज चलने शुरू हुए हैं. हम गंगा नदी को समुद्र की तरह उपयोग करेंगे.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वे उसे पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि वे पार्टी के सिपाही हैं पार्टी ने जो काम दिया है वे उसे पूरा करेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *