UPSC में 5 बार फेल होने के बाद भी प्रियंका ने हार नहीं माना, छठे बार परीक्षा पास कर बनी IAS, गजब की सुन्दर है

प्रियंका ने छठे और अंतिम प्रयास में यह सफलता हासिल की थी. वह दिल्ली की रहने वाली हैं. उन्हें 369वां रैंक मिला था. उन्होंने दिल्ली के केशव महाविद्यालय से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की थी. उनकी सफलता पर उनकी संघर्ष की कहानी की खूब चर्चा हुई.

प्रियंका बेहद खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपनी खूब तस्वीरें शेयर करती हैं. वह तस्वीरों के साथ खूबसूरत कोट्स और शायरी भी शेयर करती हैं.

उनकी कहानी काफी प्रेरणादायी है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. आज 31 जनवरी तक इंस्टाग्राम पर उनके 1.72 लाख फॉलोवर्स हैं. इनके फॉलोवर्स की संख्या तेजी से बढ़ भी रही है. बीते करीब 10 दिनों में इनके फॉलोवर्स की संख्या करीब पांच हजार बढ़ गई है. उनके पोस्ट पर 50-50 हजार तक लाइक्स और कॉमेंट्स आते हैं.

प्रियंका ने दो दिन पहले ही एक तस्वीर शेयर की है. उसके साथ उन्होंने एक शेर शेयर किया है- ‘जो तुम मेरे साथ होगे तो क्या कहेगा जमाना, मेरी यही एक तमन्ना , तेरा यही एक बहाना.’ इसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. दो दिन के भीतर इस पोस्ट पर 34 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

2022 में रिजल्ट आने के बाद प्रियंका की सफलता चर्चा का विषय बना था. उन्होंने अपने ऑप्शनल सब्जेक्ट में सबसे अधिक 292 अंक हासिल किए थे. प्रियंका धीरे-धीरे युवाओं के बीच लोकप्रिय हो रही हैं.

उनकी तस्वीरों पर खूब कॉमेंट आते हैं. कई उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं तो कई युवा उनसे मिलने की गुहार लगाते हैं. कई उनको देखकर सिविल सेवा की आकर्षित होने की बात कहते हैं. कई लड़कियां उनसे सफलता के टिप्स पूछती हैं.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *