शादी के बंधन में बंधने जा रहे एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल, ये सेलिब्रिटीज होंगे शामिल

Patna: इन दिनों बॉलीवुड से यदि कोई सुर्खियों में है तो वो हैं अभिनेता वरुण धवन. उनके सुर्खियों में रहने की वजह है उनकी शादी.बता दे वरुण धवन अब से कुछ ही देर में अपनी लेडी लव नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वरुण और नताशा की शादी आज यानी 24 जनवरी को है. वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. आज सुबह मुम्बई से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित अलीबाग के ‘द मैन्शन हाउस’ में वरुण और नताशा की शादी को विधिवत ढंग से कराने के लिए दो पंडितजी पहुंचे चुके हैं. शादी के दौरान ढोल-नगाड़े बजाने के लिए ढोल बजानेवाले भी वेन्यू पर पहुंच चुके हैं.

बता दे वरुण और नताशा की शादी में वरुण धवन के करीबी दोस्त और फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतान शनिवार के दिन ही अलीबाग में शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गये थे. वरुण एक्टर बनने से पहले धर्मा प्रोडक्शन में असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे और वहीं पर शशांक खेतान भी एसिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे. वरुण और शशांक की दोस्ती फिल्मों में डेब्यू करने से पहली की है. बाद में वरुण और शशांक द्वारा डायरेक्ट की गयी दो फिल्मों – ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्पटी शर्म की दुल्हनिया’ में बतौर हीरो काम किया था. दोनों ही फिल्मों को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. वरुण धवन को पहली बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के जरिए फिल्मों में काम देने वाले करण जौहर भी वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं.

वहीं सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो शादी में शामिल होने के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी ‘द मैन्शन हाउस’ पहुंचे हुए हैं. उल्लेखनीय दूल्हा बनने जा रहे वरुण धवन मनीष‌ मल्होत्रा के डिजाइन किये गये डिजाइनर कपड़े पहनेंगे. मनीष मल्होत्रा के वरुण के साथ पारिवारिक संबंध भी हैं और वरुण रिश्ते में मनीष मल्होत्रा के भांजे लगते हैं. इनके अलावा ‘हम तुम’ और ‘फना‌’ जैसी फिल्मों के निर्देशक कुणाल कोहली भी इस शादी का हिस्सा होंगे जो रिश्ते में वरुण के कजिन‌ लगते हैं. वहीं शादी की रस्मे शुरू हो चुकी है, जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *