लहरिया कट बुलेट चलाकर बुरे फंसे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, यूपी पुलिस ने काटा चालान

UP: कानपुर में वरुण धवन ने चलाई बुलेट तो कटा चालान, किरकिरी होने पर पुलिस ने मानी गलती – फिल्म एक्टर वरुण धवन का चालान आखिरकार कानपुर पुलिस ने निरस्त कर दिया है. दरअसल, कानपुर में शूटिंग करने पहुंचे वरुण धवन का बुलेट चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बिना हेलमेट बाइक चला रहे थे. कानपुर पुलिस ने वीडियो के आधार पर चालान काट दिया था, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल हो रही थी.

कानपुर में शूटिंग करने गए फिल्म अभिनेता वरुण धवन की बाइक का चालान करके सोशल मीडिया में ट्रोल हो रही कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने आज चालान निरस्त कर दिया. ट्रैफिक डीसीपी संकल्प शर्मा का कहना है कि जिस बाइक का चालान हुआ था वो फ़िल्म की शूटिंग का मामला था, इसकी परमिशन भी उन्होंने ले रखी थी.

डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा ने कहा कि जांच में ये तथ्य समाने आने के बाद उस बाइक का चालान निरस्त कर दिया गया है. 16 अप्रैल को वरुण धवन कानपुर में अपनी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग कर रहे थे. उस समय वह अपनी बुलेट बाइक पर बिना हेलमेट यात्रा कर रहा था, जिस वजह से उनका चालान हो गया था.

खास बात है कि वरुण धवन की बाइक पर जो नंबर लगा था, वह उन्नाव के रहने वाले प्रमोद कुमार का था. वरुण धवन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी परमिशन भी थी इसलिए चालान को लेकर कानपुर पुलिस की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही थी. खुद हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव और अन्नू अवस्थी ने भी चालान करने को गलत माना था.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.