अभी-अभी : रिवाल्वर वाली मुखिया हार गई चुनाव, विधायक का भाई भी नहीं जीता इलेक्शन

बिहार पंचायत चुनाव रिजल्‍ट: पटना की रिवाल्वर वाली मुखिया चुनाव हारीं, फिल्मी सितारों का जादू भी नहीं चला :

बिहार पंचायत चुनाव के सातवें चरण में पड़े वोटों की आज गिनती हो रही है. जिसमें सातवें चरण के नतीजे लगातार आते जा रहे हैं. अभी तक जिला परिषद सदस्‍य मुखिया पंचायत समिति सदस्‍य वार्ड सदस्‍य सरपंच व पंच के पदों के लिए जारी मतगणना में कई बड़े चेहरे हार गए हैं.

आपको बता दें कि पटना के फुलवारीशरीफ प्रखंड में पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान मुखिया के जीत के जश्न के दौरान साला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. दूसरी तरफ नरकटिया विधयाक डा. शमीम अहमद के भाई पूर्वी चंपारण के छौड़ादानों की खैरवा पंचयात से मुखिया का चुनाव जीत गए तो वहीं शिवहर में भोजपुरी एक्‍ट्रेस अर्चना सिंह हार गई.

वहीं शिवहर के चमनपुर पंचायत से मुखिया पद पर पूर्व मुखिया अजय कुमार सिंह ने जीत हासिल की है. आपको बता दें ये वही अजय कुमार सिंह हैं, जिनके नामांकन के बाद आयोजित भोज में चावल और मछली खाने से करीब ढाई सौ लोग बीमार पड़े थे. दूसरी तरफ सरसौला पंचायत से रंजू देवी के जीत दर्ज करने के बाद वहां दोबारा मतगणना की जा रही है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.