Viral: कंगना रनौत ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन को कोकीन लेने के लिए कहा था ?

अभिनेत्री कंगना रनौत, जिन्होंने हाल ही में आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स पर हैं. एक बार कंगना भी पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन को भी ड्रग्स दिए थे.

एक पुराने इंटरव्यू से ये बात पता चली है कि अध्ययन सुमन ने दावा किया था कि एक बार कंगना ने बर्थडे पार्टी में जब उनको कोकीन देने की कोशिश की और फिर उनके मना करने पर कंगना ने अंत में उनसे खूब लड़ाई की थी.

इंटरनेट पर वायरल हुए साल 2016 के इस इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कहा था कि, ‘साल 2008 के मार्च में होटल ‘द लीला’ में आयोजित अपनी बर्थडे पार्टी में कंगना रनौत अपने सभी सहकर्मियों को बुलाई हुई थीं.

उसने कहा, ‘चलो आज रात कोकीन लेते हैं.’ मैंने इससे पहले उसके साथ कुछेक बार हैश पीया था और मुझे वह पसंद नहीं आया था, इसलिए मैंने मना कर दिया. मुझे याद है कि उस रात इसी बात को लेकर मेरा उससे काफी झगड़ा हुआ था.’

ऐसे में अब अध्ययन ने भी ईटी टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना के आरोप को लेकर अपना बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि, जहां तक मेरे अनुभव की बात है तो अपने करियर के शुरुआती दिनों में, मैं कई हाई-प्रोफाइल पार्टियों में गया था जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग्स करते हुए देखा था. हालांकि मेरे लिए ये कहना गलत होगा कि हर कोई ड्रग्स करता है क्योंकि ऐसा नहीं है. इन हाई-प्रोफाइल पार्टियों में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो ऐसा करते हैं, जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. ड्रग्स लेने की बात तो छोड़िए, मैंने फैसला किया था कि मैं इन पार्टियों का हिस्सा भी नहीं बनूंगा.

बता दें कि सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल भी निकलकर आया, जिसकी अभी जांच चल रही है. इस ड्रग एंगल पर कंगना ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री के लगभग 99% लोग ड्रग्स लेते हैं.

एक्ट्रेस ने कहा था, ‘कुछ युवा कलाकार जो मेरी उम्र के थे, वो व्यक्तिगत रूप से ड्रग्स लेते हैं और शो करते हैं. दूसरा इन कलाकारों के बारे में ब्लाइंड आइटम भी लिखे जाते थे. सब कुछ तरीके से नियंत्रित किया जाता है. उनकी पत्नियां भी इन पार्टियों की मेजबानी करती हैं. यहां पूरी तरह से एक अलग माहौल होता है. आपको ऐसे लोग मिल जाएंगे, जो केवल ड्रग्स लेते हैं और दूसरों से दुर्व्यवहार करते हैं.’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.