बिहार में श’राबबंदी फेल, स्कूल के क्लास रूम में चली श-राब पार्टी, पै-?ग बनाते दिखे हेडमास्टर

मोतिहारी. बिहार में सरकार भले ही पूर्ण श-राबबंदी के दावे कर ले लेकिन यहां के सरकारी मुलाजिम ही इस कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हैं. ताजा मामला मोतिहारी (Motihari) से जुड़ा है जहां शिक्षकों ने सारे नियम-कानून के साथ-साथ मर्यादा को ताख पर रखते हुए स्कूल में मटन और श-राब की पार्टी की.

स्कूल में हुई इस पार्टी का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मांस और म-दिरा के ये पार्टी पूर्वी चंपारण के मधुबन प्रखंड के एक सरकारी स्कूल की है. मधुबन के सरेया नवीन उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षकों के इस पार्टी का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें स्पष्ट दिखता है कि स्कूल के तीन शिक्षक क्लास रूम में श-राब और चिकेन की पार्टी कर रहे हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि वीडियो दो-चार दिन पहले का है जब स्कूल बंद होने पर पार्टी मनाई जा रही थी. तस्वीर में स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक गजेंद्र बैठा, शिक्षक सत्यनारायण चौधरी और अभय सिंह मांस और म-दिरा की पार्टी कर रहे हैं और खुलेआम राज्य में पूर्ण श-राबबंदी का माखौल उड़ा रहे हैं. हालांकि हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है लेकिन तस्वीर खुद ही सारी कहानी बता रही है. इस मामले में आरोपी शिक्षकों से संपर्क स्थापित करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे संपर्क नहीं स्थापित हो सका.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *