इंटरव्यू के दौरान टोकने पर CM योगी ने ANI के पत्रकार को बोला ‘चूतिया’, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर CM योगी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस में वह ani के पत्रकार को टोका टाकी करने पर चूतिया बोलते हुए सुने जा रहे है। ताजा अपडेट के अनुसार योगी जी कोरोना वैक्सीन लेने के बाद pm मोदी और उनकी सरकार को फ्री दवाई उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दे रहे थे।

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीटर पर योगी का यह वीडियो अपलोड किया है और लिखा है कि ये यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का असली चेहरा है जो कैमरे पर ही एएनआई के कैमरामैन को जरा सी आवाज होने पर चूतिय कहीं के कह कर संबोधित कर रहे हैं।

वहीं एएनआई की कार्यशैली को भी कठघरे में खड़ा करते हुए सूर्य प्रताप सिंह लिखते हैं कि एएनआई के साथ जो हुआ, अच्छा हुआ. देश की सबसे बड़ी एजेंसी के साथ होना ही यही भी चाहिए।

लोगों ने योगी को किया ट्रोल : ये है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का असली चेहरा। ANI के कैमरामैन को ज़रा सी आवाज पर ‘चूतिया कहीं के’ कह कर संबोधित कर रहे हैं।

खैर ANI के साथ यही होना चाहिए, देश की सबसे बड़ी एजेंसी जब सरकारी प्रवक्ता से भी बदतर चाटुकारिता करने लगे तब यह होना लाज़मी है।संत की भाषा सुनिए।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *