क्या है वो 26 कारण, जो बताते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ है

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जितनी सख्ती के साथ उनके प्रशंसक शुरुआत से अब तक डटे हुए हैं, ऐसा किसी भी नेता या मंत्री को नहीं देखा गया, बस एक को छोड़कर। शुरू से अब तक राजपूत के प्रशंसकों के साथ कदमताल किए हुए जो न केवल यह मान रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसका प्लांड मर्डर हुआ है, वह हैं भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी। स्वामी ने राजपूत के प्रशंसकों की सुर में सुर मिलाते हुए हमेशा से ही सीबीआई जांच की मांग की है।

गुरुवार को एक के बाद एक करके स्वामी ने कई ट्वीट्स किए। अपनी कई ट्वीट्स में उन्होंने बताया कि क्यों वह यह मानते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका प्लांड मर्डर किया गया है।

इस बाबत कई उदाहरण देते हुए स्वामी ने 26 मुख्य कारण गिनवाए, जो यह साबित कर सकते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की। अब देखना यह है कि स्वामी के इन ट्वीट्स का कोई असर देखने को मिलता है या नहीं!

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सक्रिय हैं। वह उनकी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री व सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद अब सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *