पप्पू यादव के बिगड़े बोल, कहा- कोरोना से मर’ने वालों में अगला नंबर सुशील मोदी का हो

बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी आंकड़े में मूताबिक 1820 नए संक्रमितों की पहचान हुई। इसमें से 23 जुलाई को 737 और 1083 की 21 जुलाई या उससे पहले जांच की गई थी।  9 संक्रमितों की मौत हुई, जिसके बाद इस बीमारी से अब तक मरने वालों की संख्या 221 हो गई है।

शुक्रवार को रिकॉर्ड 1820 नए मामलों के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 33 हजार पार कर गई है। राज्य में कुल संख्या बढ़कर 33511 हो गई है। राजधानी पटना का हाल सबसे बु’रा है। पटना में एक बार फिर सबसे ज्यादा 561नए मामले सामने आए हैं। पटना में अब कुल कोरोना संक्रमिताें की संख्या 5347 हो गई है। पटना समेत पूरे प्रदेश में इस जा’नलेवा वायरस के संक्रमण का रफ्तार लोगों को डरा रहा है।

बिहार के तमाम विपक्षी दल कोरोना वायरस से लड़ाई में सरकार को विफल करार दे रही है। वहीं, सरकार का दावा है कि वो पूरी तत्परता से कोरोना से निपटने के लिए प्रयास कर रहे हैं। इसके लिए वो कई तरह के तुलनात्मक आंकड़े भी पेश करते रहते हैं।

ऐसा ही एक आंकड़ा पेश करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि बिहार सरकार ने कोरोना को हराने पर 8,538 करोड़ खर्च कर मृत्यु दर को 0.7 फीसद पर रोक लिया। 12 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में केवल 220 नागरिकों को बचाया नहीं जा सका।  उन्होंने आगे लिखा कि दूसरी तरफ कांग्रेस शासित राजस्थान में 2000 करोड़ और पंजाब में मात्र 106 करोड़ रुपये कोरोना महामारी से लड़ने पर खर्च हुए। इन राज्यों में क्रमश: 576 और 466 से ज्यादा जिंदगियां काल के गाल में समा गईं। महाराष्ट्र में मौत का आंकड़ा 13 हजार के पास पहुंच रहा है। राम राज्य और राम मंदिर की विरोधी कांग्रेस यमराज की दूत बन गई है।

सुशील मोदी के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉटसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तमाम नेता उनके ट्वीट को रीट्वीट कर आलोचना कर रहे हैं। इसी क्रम में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भाजपा नेता की ती’खी आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘देखिए इस है’वान को 220 लोगों की मौत कम लगता है। यह कहता है केवल 220 लोगों .. इसके लिए सब आंकड़े हैं।220 घर उजड़ गए फर्क नहीं पड़ता है इस नराधम को! इस सूची में 221 वां नाम इसका भी हो तब भी क्या कहेगा सिर्फ 221! मैं किसी का बुरा नहीं चाहता, लेकिन इस बेहूदगी पर मेरा खू’न खौल उठा!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *