राम मंदिर सहित दिल्ली-यूपी में धमाकों की साजिश रच रहा था ISIS आतंकी,

[ad_1]

दिल्ली में एनकाउंटर के बाद दबोचा गया संदिग्ध आतंकी मोहम्मद मुस्तकीम खान उर्फ यूसुफ ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली और यूपी में धमाके करने की साजिश रच रहा था। यह भी माना जा रहा है कि राम मंदिर निर्माण को लेकर भी यह मॉड्यूल ब्लास्ट करना चाहता था। जिसके लिए इसे अफगानिस्तान में मौजूद इसके आकाओं के जरिए दिशा-निर्देश दिए जा रहे थे।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा का कहना है कि अभी उसके और इस पूरे मॉड्यूल के निशाने पर दिल्ली को दहलाने और लोन वुल्फ अटैक की तैयारी करने के अलावा और क्या था, इसकी जांच की जा रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या राम मंदिर को लेकर भी ये कुछ करने की फिराक में था तो डीसीपी का जवाब था कि हम सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।

चूंकि यह पूरी तरह से जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, इसलिए जांच पूरी होने के पहले इससे निशाने पर क्या था, यह कहना मुश्किल है।

बहरहाल अब पूछताछ में उससे यह जानने की कोशिश की जा रही है कि राजधानी के किन-किन इलाकों में उसने रेकी की? कौन सा बड़ा चेहरा इस आतंकी के निशाने पर था? कौन उसकी मदद कर रहा था? इन सवालों को लेकर संदिग्ध आतंकी से लगातार पूछताछ की जा रही है।

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *