बिहार के नालंदा में एक हजार रुपये के लिए छोटे भाई का कत्ल, बड़े भाई ने गोली मार दिया

एक हजार रुपये के लिए छोटे भाई का कत्ल, बड़े भाई ने गोली मारकर की हत्या : बिहार के नालंदा जिले में मात्र एक हजार रुपये के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बड़ा भाई नशे में धुत थे और नशे की हालात में ही उसने अपने छोटे भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं हत्या करने के बाद बड़ा भाई मौके से फरार बताया जा रहा है.

घटना कराय परसुराय थाना इलाके के मखदुमपुर गांव की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, दो भाईयों के बीच मात्र एक हजार रुपये को लेकर विवाद हुआ जिसमें पहले दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई और बाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में मृतक का नाम पवन बताया जा रहा है वहीं आरोपी बड़े भाई का नाम शैलेश कुमार बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, बड़ा भाई शैलेश पासवान नशे में धुत होकर घर पहुंचा उसी समय छोटे भाई ने उसे दिए गए रुपए की मांग कर दी. फिर क्या था शैलेश आग बबूला हो गया और फिर दोनों में मारपीट हुई उसके बाद तुरंत शैलेश ने कमर से पिस्टल निकाली और अपने छोटे भाई पवन के पेट में गोली मार दी. गोली लगने से पवन की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों ने जब गोली की आवाज़ सुनी तो कोहराम मच गया.

परिजनों ने शैलेश को पकड़ना चाहा लेकिन हत्या करने के बाद शैलेश मौके से फरार हो चुका था. आनन फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपी शैलेश की गिरफतारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *