जेल में बैठकर BJP विधायकों को मंत्री बनाने का लोभ दे रहे हैं लालू, सुशील मोदी ने लगाया गंभीर आरोप

सुशील मोदी ने जेल में बंद लालू को फोन लगा दिया, कहा- बंद कीजिये अपना खेल, लालू का नंबर भी सार्वजनिक किया

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रांची में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को आज फोन लगा दिया था. सुशील मोदी के मुताबिक सजा काट रहे लालू के पास मोबाइल था और लालू ने खुद उनका फोन रिसीव किया. सुशील मोदी के मुताबिक लालू यादव फोन से ही सरकार गिराने की साजिश रच रहे थे. उन्होंने लालू को इससे बाज आने की सलाह दी.

लालू का मोबाइल नंबर : सुशील मोदी ने इस प्रकरण को लेकर ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है “लालू यादव रांची से एक मोबाइल नंबर 8051216302 से लगातार एनडीए विधायकों को फोन कर रहे हैं और उन्हें मंत्री बनाने का प्रलोभन दे रहे हैं. मैंने इस नंबर पर कॉल किया तो लालू प्रसाद यादव ने खुद फोन रिसीव किया. मैंने उनसे कहा कि जेल से ये गंदा खेल करना बंद कर दें, वे कभी सफल नहीं होने वाले हैं. “

क्या है पूरा माजरा : दरअसल सुशील मोदी और एनडीए का आरोप है कि लालू प्रसाद यादव सजायाफ्ता होकर भी तमाम सुविधायें हासिल कर रहे हैं. जेल मैनुअल के मुताबिक उन्हें किसी सूरत में मोबाइल फोन नहीं दिया जा सकता. लेकिन लालू यादव लगातार मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं. वे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती होकर राजनीति कर रहे हैं.

एनडीए का आरोप है कि लालू यादव बिहार की सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए वे विधायकों को मंत्री बनाने का ऑफर दे रहे हैं. लालू की नजरें हम और वीआईपी जैसी पार्टियों के विधायकों पर है.

कल विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में शक्ति परीक्षण
सरकार को अस्थिर करने की कोशिशों के तहत ही आरजेडी ने विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव में अपना उम्मीदवार उतार दिया है. उसके पास संख्या बल नहीं है लेकिन आरजेडी जानती है कि अगर अध्यक्ष पद पर उसका कब्जा हो गया तो फिर सरकार को अस्थिर करना आसान हो जायेगा. सुशील मोदी आरोप लगा रहे हैं कि अध्यक्ष के चुनाव से पहले लालू यादव एनडीए विधायकों को फोन कर प्रलोभन दे रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *