नीतीशजी काम करने के लिए 15 साल कम नहीं होता, अब आपको जाना होगा

नीतीशजी काम करने के लिए 15 साल कम नहीं होता, अब आपको जाना होगा

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने अपनी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चिराग अपनी बातों और एजेंडे को सभी के सामने रख रहे हैं.

चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट की पहली कॉपी अपनी मां को सौंपी और उसके बाद लोगों के सामने उसे रख रहे हैं. विजन डॉक्यूमेंट जारी करते हुए चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला.

चिराग पासवान ने कहा कि आज पहली बार ऐसा हुआ जब मैं प्रेसवार्ता कर रहा हुं तो पापा हमारे साथ नहीं है. आज के पहले पापा मेरे साथ होते थे या टीवी पर देखते थे. चिराग पासवान ने कहा कि मैं पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट प्रदेश की जनता को समिर्पित करने आया है. पापा जब अस्पताल में भर्ती थे तो मैंने उनके साथ मिलकर ये विजन डॉक्यूमेंट बिहार की जनता के लिए बनाया था. चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पापा की 51 साल की राजनीति बेदाग रही है.

चिराग पासवान ने कहा कि मैंने देखा है कि देश विकास के नए मुकाम हासिल कर रहा है और बिहार का मापदंड पीछे है. नली-गली बनाने से विकास नही होता. हर घर नल जल योजना से विकास नही होता. ये सारी चिजें तो पहले ही हो जानी चाहिए थी. चिराग पासवान ने कहा कि पलायन हमारे यहां से हो रहा है. और युवाओं का पलायन सबसे बड़ी चिंता है.

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर हमला बोलेत हुए कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री को देख कर ताज्जुब होता है कि वो जातिवाद को बढ़ावा देते हैं. वे केवल लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं. वे सरकारी नौकरी तो दे नहीं रहे उपर से इनके कार्यकाल में कई फैक्टरियां भी बंद हो गई है.

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार प्रदेश में मेरे जैसे युवाओं की टांग खींचने में लगे हैं. चिराग बोले कि अगर नीतीश जीते तो बिहार हार जाएगा. मैं सकारात्मक राजनीति करना चाहता हूं, युवा हूं और दुनिया घूमा हुआ हूं. ऐसे में हमने अपने विजन डॉक्यूमेंट में हर मुद्दे को शामिल किया है, जिससे बिहार की जनता जूझती है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *