बिहार में श’राबबंदी फेल, जन्मदिन पार्टी में छलकाया जा रहा था जाम, पुलिस ने 9 मेहमानों को भेजा जे’ल

जन्मदिन पार्टी में परोसी जा रही थी श’राब, पुलिस ने 9 मेहमानों को भेजा जे’ल

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक रसूखदार को अपनी बेटी के जन्मदिन (Birthday) की पार्टी में श’राब परोसना बहुत महंगा पड़ गया. श’राब पीने और पिलाने के जुर्म में पुलिस ने उसे नौ अन्य अतिथियों के साथ गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया. मौके से पुलिस ने उसकी दो लग्ज़री कार को भी जब्त कर लिया. मामला पारू थाना (Paru Police Station) इलाके के मुहम्मदपुर की है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात पारू के मुहम्मदपुर निवासी राजीव राय (Rajiv Rai) की बेटी के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. पार्टी में अन्य स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ- साथ कबाब और श’राब की भी व्यवस्था थी. पुलिस के वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना मिल गई. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह तीन थानों की पुलिस और दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस को देखते हीं पार्टी में खलबली मच गई. मेहमान खाना छोड़ छोड़ कर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने 13 लोगों को दबोच लिया जिसमें राजीव राय भी शामिल है. मॉल से श’राब की 5 भरी हुई और 10 खाली बोतलें पुलिस ने बरामद की है. इसके साथ साथ दो स्कॉर्पियो को भी जब्त किया गया है. स्कॉर्पियो में भी शराब मिली है. जांच के दौरान 10 लोगों में श’राब पीने की पुष्टि हुई और 3 लोगों को छोड़ दिया गया.

आरोपितों में पारु थाना क्षेत्र के राजीव कुमार राय, जैतपुर ओपी के गहिलो के अजय राय, करजा चौक के टिंकू कुमार, नरहर सराय के राकेश कुमार, वैशाली जिले के वैशाली निवासी राजीव रंजन, भगवानपुर रति के रणजीत पासवान, गुंजन कुमार, नन्दलालपुर के  सुधीर कुमार, हसनपुर दुमदुमा के विकास कुमार तथा लालगंज थाने के कमालपुर के गुड्डू कुमार शामिल हैं. रविवार को पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में बेनीपुर जेल भेज दिया गया.

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महम्मदपुर गांव से सूचना मिली की एक पार्टी में बहुत सारे लोग श’राब पीकर हं’गाम कर रहें है. इसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. वहां से 13 लोगों को पकड़ा गया जिनमें से तीन में श’राब पीने की पुष्टि नहीं होने पर छोड़ दिया गया. बाकी 10 का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से श’राब पीने की पुष्टी हुई. इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. पारु थानेदार फैसल अंसारी के बयान पर केस दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया. इस गिरफ्तारी की पूरे इलाके में जोर शोर से चर्चा हो रही है कि पूर्ण श’राबबंदी के बावजूद रसूखदार लोग श’राब का सेवन कर रहे हैं. सवाल है कि उन्हें यह श’राब मिलती कैसे है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *