रिहाई के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी ने नीतीश कुमार को लताड़ा, चुनौती देते हुए कहा- “मैं आ रही हूं. भगवान आपका भला करे.”

चुनावी सरगर्मी के बीच मंगलवार की रात प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष और सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी को पटना पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. हालांकि घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया था. रिहाई के बाद ट्वीट कर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जमकर निशाना साधा और कहा कि भगवान आपका भला करे. मैं यह दिन नहीं भूलूंगी.

पुष्पम ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग करते हुए लिखा, ” नीतीश कुमार पिछले पांच घंटों से आपने मुझे अपनी पुलिस और प्रशासन के माध्यम से परेशान किया. मैं ये दिन याद रखूंगी.

मैं आ रही हूं. भगवान आपका भला करे.”

दरअसल, चुनावी सरगर्मी के बीच पुष्पम कल रात राज भवन जा रही थी. लेकिन इसी दौरान इनकम टैक्स गोलंबर के पास प्रशासन ने उन्हें रोक दिया और वापस जाने की बात कही. जब वो नहीं मानी तो कोतवाली थाना पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

हिरासत में लिए जाने से पहले पुष्पम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ” मैं वैशाली से चलकर आ रही हूँ, राजभवन जाना है. मैं अकेले जा रही हूँ. कौन क्या कह रहा यह मेरी जिम्मेदारी नहीं है, मैं भारत की नागरिक हूँ. मुझे जाना मुझे कोई रोक नहीं सकता. मैं राजभवन इसलिए जा रही हूं ताकि वहां राज्यपाल जी से आवेदन कर सकूं कि राष्ट्रपति शासन में चुनाव कराइये.”

पुलिस द्वारा रोके जाने से भड़की पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि पुलिस का प्रोटोकाल वीआईपी लोगों के लिए नहीं है, वो लोग कहीं भी चल सकते हैं, कुछ भी कर सकते हैं, हम कुछ भी नहीं कर सकते. एक व्यक्ति को कहीं जाने देने में क्यूं रोकना चाहिए? आप लोगों (मीडिया) को यह सवाल पूछना चाहिए. मुझे जाना है, मैं अपनी सिविक ड्यूटी कर रही, मेरे कैंडिडेट को बेरहमी से पीटा गया है, वो भी मेरे साथ चलकर आए हैं.

पुष्पम ने पूछा, ” क्या तमाशा चल रहा है यहां पर? इसीलिए हमलोग टैक्स देते हैं? पूरे तंत्र को पालने के लिए?
यह तमाशा अब नहीं चलेगा. इसी बात की आवेदन करने जा रही हूँ मैं राज्यपाल जी से. वहां जाकर क्या होगा लेकिन मैं जाऊंगी चाहे कुछ भी हो.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *