10 दिनों तक बंद रहेगा अटल पथ का एक लेन, यहां से गुजरेंगी गाड़ियां

Desk: आर ब्लॉक से दीघा के बीच सरकार ने जिससे फोरलेन सड़क का निर्माण कराया उस पर हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। अटल पथ पर हो रही सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए अब नई जगहों पर फुट ओवरब्रिज का निर्माण किया जा रहा है। इसी कड़ी में अटल पथ हाईवे का एक लेन आज यानी बुधवार से 10 दिनों के लिए बंद रहेगा। दीघा की तरफ से आर ब्लॉक की ओर आने वाली गाड़ियां पाटलिपुत्र स्थित पानी टंकी के पास से सर्विस लेन में डाइवर्ट कर दी जाएंगी। इन गाड़ियों को हाईवे पर चढ़ने के लिए पुनाइचक पंप हाउस के पास काट दिया जाएगा।

अटल पथ पर लगाए गए डिजिटल बोर्ड के ऊपर भी इससे जुड़ी सूचना प्रसारित की जा रही है। बीएसआरडीसी के पदाधिकारियों के मुताबिक महेश नगर में फुट ओवर ब्रिज के निर्माण के कारण हाइवे को फिलहाल बंद किया गया है। पाटलिपुत्र स्थित पानी टंकी से शिवपुरी फ्लाईओवर होकर पुनाइचक संप हाउस के बीच वाहनों का परिचालन बंद रहेगा फुट ओवर ब्रिज की लंबाई और चौड़ाई अधिक होने के कारण हाईवे पर असेंबल स्ट्रक्चर लगाया जाएगा। निर्माण करने वाली एजेंसी को फुट ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य हर कीमत में मार्च तक पूरा करने का टास्क दिया गया है। एजेंसी ने होली के पहले फुट ओवर ब्रिज निर्माण का काम पूरा कर लेने का भरोसा दिया है।

दीघा की तरफ से आप लोग की ओर जाने वाली गाड़ियों को पानी टंकी के पास रोकने के लिए हाईवे पर बैरिकेडिंग लगा दी गई है। अब फ्लाईओवर का इस्तेमाल बंद रहेगा। तो आप भी अगर अटल पथ का इस्तेमाल करते हैं तो इस जानकारी को याद रखें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.