CM नीतीश का नाम सुनते ही बमक गए आरसीपी सिंह, क्या महाराष्ट्र वाला खेल बिहार में भी होगा

PATNA-मैं किसी का हनुमान नहीं हूँ इसको सुधार लीजिए मेरा नाम रामचंद्र हैं ये कहकर⁦⁦ आरसीपी सिंह ने ने फिर⁦ नीतीश कुमार⁩ से अपने बढ़ते दूरी को सार्वजनिक किया ..उन्हें नीतीश का हनुमान कहे जाने पर भी आपत्ति हैं ⁦ : सोशल मीडिया में जदयू नेता और पूर्व राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह का वीडियो चल रहा है। इसमे वह गुस्साए हुए नजर आ रहे हैं। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि जिस तरह चिराग पासावन देश के पीएम मोदी को अपना हनुमान मानते थे उसी तरह आप भी सीएम नीतीश कुमार के हनुमान थे। फिर ऐसा क्या हुआ कि आपको राज्यसभा नहीं भेजा गया था। सवाल सुन पहले आरसीपी सिंह बमकते हैं और कहते हैं कि मैं किसी का हनुमान नहीं हूं। मेरा नाम रामचंद्र है। इस बात को आप नोट कर लीजिए. इस वीडियो से इतना तो साफ हो गया है कि नीतीश कुमार और आरसीपी​ सिंह का रिश्ता पहले जैसा नहीं रहा। उधर जानकारों की माने तो महाराष्ट्र में जो खेला हो रहा है वहीं खेला ​बहुत जल्द बिहार में होने वाला है।

दरअसल, केंद्री मंत्री आरसीपी सिंह रविवार की रात एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने जमुई पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ न तो JDU के जमुई जिलाध्यक्ष और न ही जिले में जेडीयू के एक मात्र झाझा से विधायक दामोदर रावत नजर आए। आरसीपी के आने की सूचना पर मीडियाकर्मी भी पहुंचे। जेडीयू में सब ऑल इज वेल है या नहीं? नीतीश से कितने करीब है? जदयू में ललन सिंह को तरजीह दी गई? आप से बंगला क्यों खाली कराया गया? आप तो जदयू का आधार थे, अब जदयू में हैं या नहीं? इन सवालों को सुन RCP सिंह भड़क गए। कुछ सवालों का जवाब दिया…कुछ पर मौन रह गए।

सबसे पहले सवाल पर कि जेडीयू में सब ऑल इज वेल है या नहीं? इस पर उन्होंने कहा कि जब राजनीति दौरे पर आएंगे तो जवाब देंगे। इसके बाद ये पूछे जाने पर कि आप जेडीयू में हैं कि नहीं? तो कहा आपको पता हैं न… मुझे भी पता नहीं जेडीयू में हैं या नहीं। बंगला खाली कराने के सवाल पर कहा कि वो संजय गांधी के घर में रहते थे और उनका घर मुस्तफापुर मालती है।

नीतीश कुमार के हनुमान कहे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा इसे सुधार लें… मैं किसी का हनुमान नहीं हूं। नीतीश से बेरुखी पर भी उन्होंने कहा कि आप ज्यादा जानता होंगे। इसके बाद मीडिया पर आरोप लगाते हुए कि आपको यह सवाल जिसने पूछने भेजा है उनसे जवाब लीजिए। यह कहते हुए वे निकल गए।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.