अभी-अभी : मीसा भारती और फयाज अहमद को लालू ने बनाया राजद का राज्य सभा उम्मीदवार

PATNA-अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पटना आते ही लालू प्रसाद ने आखिरकार बड़ा फैसला कर लिया है। ताजा अपडेट के अनुसार लालू ने राज्य सभा उम्मीदवार को लेकर राजद नेताओ को अपना फैसला सुना दिया है। सूत्रों की माने तो लालू ने अपनी बेटी मीसा भारती और फयाज अहमद को राज्य सभा जाने का टिकट दिया है। हालांकि अभी तक इस बाबत कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है।

मधुबनी के बिस्फी के पूर्व विधायक हैं फैयाज
फैयाज अहमद मधुबनी के बिस्फी के पूर्व विधायक हैं। साल 2005 में उन्होंने राजनीति में एंट्री ली थी। 2020 के विधान सभा चुनाव में फैयाज का समाना भारतीय जनता पार्टी के हरिभूषण ठाकुर बचौल व प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी से हुआ था। उस चुनाव में फैयाज अहमद की हार हो गई थी। इसके पहले वे साल 2010 व 2015 के विधानसभा चुनाव में लगातार दो बार जीते थे।फैयाज कालेज चलाते हैं। वे आरजेडी के लोकप्रिय व अनुशासित चेहरा रहे हैं। पार्टी में उनके नाम पर कोई विरोध की नहीं है। आरजेडी उन्हें राज्यसभा भेजकर मुसलमानों के बीच भी संदेश देना चाहता है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

Tej pratap बने रिपोर्टर, Phulwariya रेलवे स्टेशन पर जाकर किया जमकर रिपोर्टिंग…..VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.