सॉरी मम्मी-पापा, मैं अपना जीवन खत्म कर रही हूं, इसका जिम्मेदार कोई और नहीं मैं खुद हूं

INDORE : इंजीनियर युवती का सु’साइड से पहले का VIDEO, बोली- जीना नहीं चाहती, मुझे माफ कर दो; पहले हाथ की न’स का’टी, फिर फं’दा लगा लिया : वीडियो में रोते हुए मोनिका ने ये कहा- मैं अपना जीवन खत्म कर रही हूं। इसका जिम्मेदार कोई और नहीं मैं खुद हूं। मैं अब जीना नहीं चाहती। मुझे माफ कर दो। सब खुश रहो, अच्छे से रहो। मेरी गलती हो तो माफ करना। सॉरी मां, सॉरी पापा, चंकी, धीरज मुझे माफ कर देना। मैं आपका जीवन खराब नहीं करना चाहती। मैं अब खुद का जीवन खत्म कर रही हूं। किसी की कोई गलती नहीं है। सब मेरा दोष है। जिंदगी में सब आगे बढ़ो। यशिका दीदी सॉरी। मैं अब जीना नहीं चाहती। जीजी तुम ध्यान रखना। मेरे सारे कपड़े, सामान सब कुछ तुम्हारा है।

इंदौर भंवरकुआ थाने के TI संतोष दूधी के मुताबिक मोनिका शनिवार रात को अग्रसेन चौराहे पर स्थित वाइन शॉप के ऊपर बने होटल वेनिस ब्लू में आकर ठहरी थी। होटल के पास वाली बिल्डिंग के लोगों ने होटल के कमरे की खिड़की से मोनिका को फांसी पर झूलता देखा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खुलवाया। अंदर युवती फंदे पर झूलती मिली। कमरे में काफी खून भी फैला हुआ था।

मोनिका शनिवार सुबह अपने घर से कुछ देर में वापस आने के लिए कहकर निकली थी। जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने रात में MIG थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मोनिका की शादी 4 महीने पहले ही हुई थी। उसके पति का नाम धीरज यादव है, जो शहर के चमेली देवी स्कूल में सिक्योरिटी इंचार्ज है।

श’व मिलने के बाद जब पुलिस ने मृतका के मोबाइल की जांच की तो उसमें सु’साइड से पहले का आखिरी वीडियो मिला, जिसमें वो रोते हुए अपने परिवार के सदस्यों से माफी मांगती नजर आ रही है। हालांकि वीडियो में उसने सुसाइड करने की वजह को लेकर कुछ नहीं कहा।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup  YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.