परिवार पर हमले की वजह से नहीं, होटल में पसंदीदा कमरा नहीं मिलने से नाराज़ रैना वापस इंडिया लौट आए

[ad_1]

सुरेश रैना क्यों दुबई से आईपीएल खेले बिना भारत वापस आ गए? इसको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि पठानकोट में सुरेश रैना के रिश्तेदार का मर्डर हो गया था और इसी वजह से वो भारत वापस लौटे. रैना के दोनों ही बच्चे छोटे हैं, इस वजह से भी वो वापस भारत लौट सकते हैं, ये बातें भी हो रही थीं.

लेकिन अगर इन्हीं वजहों से वो वापस लौटे तो फिर वो दुबई जाने का फैसला क्यों लिया ये भी सवाल उठने लगे थे. दुबई जाने से पहले सोशल मीडिया में रैना ने लिखा था कि वो आईपीएल में खेलने के लिए बेचैन हैं. इस साल आईपीएल में रैना को 11 करोड़ रुपये की कॉन्ट्रैक्ट मिला है. दुबई पहुंचने के बाद भी वो काफी अच्छे मूड में दिख रहे थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्र से खबर ये आ रही है कि सुरेश रैना को दिए गए होटल रूम से वो खुश नहीं थे. भारत के पूर्व क्रिकेटर ने टीम मैनेजमेंट को अपनी नाराजगी जताई थी. लेकिन बायो बबल सेटअप में पहले से भी सब कुछ तय हो चुका था और रैना को अलग कमरा नहीं मिला. महेंद्र सिंह धोनी खुद रैना से बात करके उनको समझाने की कोशिश भी की थी. सूत्र के मुताबिक महेंन्द्र सिंह धोनी को होटल में सबसे बेहतरीन कमरों में से एक दी गयी है, जिसमें बालकनी भी है. लेकिन बाकी खिलाड़ियों के लिए वैसा कमरा नहीं दिया गया है.

टीम के सूत्र की मानें तो ऐसे में नाराज़ रैना ने वापस भारत लौटने की बात की तो चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने उन्हें नहीं रोका. हालांकि जब सुरेश रैना से संपर्क करने की कोशिश की गई तो अब तक उनसे इसपर कोई जवाब नहीं मिला है. ये माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक कोई विकल्प खिलाड़ी की मांग नहीं की है क्योंकि वो उम्मीद कर रहे है कि सुरेश रैना वापस टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *