बिहार के DGP का संजय राउत को करारा जवाब, कहा- ‘मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए’

बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने शिवसेना के सांसद संजय राउत द्वारा लगाए गए आरोपों का ट्विटर के जरिए जवाब दिया है। बता दें, रविवार को संजय राउत ने आरोप लगाया था कि बिहार के डीजीपी खाकी पहनकर राजनीतिक पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। जिसपर बिहार के DGP ने इशारों-इशारों में राउत पर हमला बोला है। गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए।’

अपने ट्वीट में DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने लिखा, ”जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है। मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे, जिसका जवाब देना उचित नहीं। हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है! हवा भी चलती रहती है, दीया भी जलता रहता है!! मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए!”

बता दें, संजय राउत ने गुप्तेश्वर पांडेय पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘बिहार के DGP बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। मैंने पढ़ा है कि वो बीजेपी या फिर JDU का टिकट चाह रहे हैं। बिहार और दिल्ली में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है।’

इससे पहले शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ (Saamna) के जरिए रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार मुंबई पुलिस की जांच में ढिलाई को उजागर करने को लेकर निशाना साधा है। सामना संपादक और शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भी बिना किसी आधार के आरोप लगाया कि BJP सुशांत मौत केस में उद्धव सरकार को शर्मसार करने के लिए मीडिया का उपयोग कर रही है।

बता दें, सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही रिया चक्रवर्ती पर बिहार के पटना में FIR दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पटना की एक टीम पूरे मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची थी। लेकिन मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिलने के कारण उन्होंने इस केस में CBI जांच की मांग की थी। जिसके बाद केंद्र सरकार ने CBI जांच की मंजूरी दे दी। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *