वेटर बनकर शादी समारोह में घुसा चोर, मौका पाते ही उड़ा लिए दुल्हन के 20 लाख के गहने

पटना: वेटर बनकर बारात में घुसे चोर, मौका पाते ही उड़ा लिए दुल्हन के 20 लाख के गहने : अगर आप पटना के किसी मैरेज हॉल, होटल से शादी (Marriage Ceremony) कर रहे हैं तो जरा सावधान हो जाइए, क्योंकि हो सकता है कि मेहमान के रूप में घुसा कोई शातिर आपको भी चूना लगा दे.

पटना (Patna) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक शादी समारोह के दौरान 20 लाख रुपए के ज्वेलरी की चोरी हो गई है. ये वो ज्वेलरी थी जो लड़के वालों ने दुल्हन के लिए बनवाये थे. मंडप पर दुल्हन को यह ज्वेलरी दी गई थी जिसके बाद में उसके कमरे में रखा गया था.

पूरी ज्वेलरी एक ब्लू कलर के ट्रॉली में रखी गई थी लेकिन शातिर चोरों ने हीरा, सोना और चांदी से बने कीमती ज्वेलरी सहित पूरी ट्रॉली ही गायब कर दी. जब इस वारदात की जानकारी सामने आई तो शादी वाले जगह पर हड़कंप मच गया. 20 लाख रुपए की ज्वेलरी चोरी का यह मामला राजधानी के रूपसपुर थाना इलाके का है. गोला रोड मोड़ के पास न्यू ग्रीन हैरिटेज नाम का कम्यूनिटी हॉल है. 21 नवंबर की रात गोला रोड के रहने वाले अरूण कुमार सिंह की बेटी की शादी थी. बारात पटना के ही बोरिंग रोड के मांटेसरी गली से आई थी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *