बिजली गिरने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत और एक लड़की बुरी तरह से झुलसी

खराब मौसम के बाद वज्रपात की चपेट में आने से रविवार को एक महिला और उसकी छोटी बेटी की मौत हो गई, जबकि एक बड़ी बेटी हादसे में झुलस गई। घटना नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र के धोबी बिगहा गांव की है। धोबी बीघा गांव के खंधा में धान रोप कर एक मां अपनी दो बेटियों के साथ आ रही थी। रास्ते में बारिश के बाद वज्रपात की चपेट में तीनों आ गईं जिससे यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अस्थावां थाना की पुलिस ने मां-बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
मृतका रुदल पासवान की 45 वर्षीया पत्नी काबो देवी और 13 वर्षीया पुत्री अंजली कुमारी है। वज्रपात से झुलसने वाली उसकी बड़ी बेटी पूजा कुमारी है।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला अपनी दो बेटियों के साथ खंधा में धान रोप कर लौट रही थी। इसी दौरान अचानक मौसम बदल गया और बारिश हो गई। अचानक वज्रपात की चपेट में तीनों आ गईं। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बड़ी बेटी पूजा गंभीर रूप से झुलस गई है।
खेत में काम करने वाले अन्य लोगों की मदद से तीनों को रेफरल अस्पताल अस्थावां लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। महिला की बड़ी बेटी पूजा की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। रुदल पासवान की दो बेटी और तीन बेटे हैं। एक ही परिवार में दो लोगों की हुई मौत के बाद गांव में मातम छा गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.