भगवान कृष्‍ण मेरे सपने आए और बोले- यूपी में तुम ही लाओगे रामराज्‍य’, अखिलेश यादव का दावा

PATNA- यूपी चुनाव: अखिलेश यादव का दावा- ‘भगवान कृष्‍ण मेरे सपने आए और बोले- यूपी में तुम ही लाओगे रामराज्‍य’
‘रात हमारे सपने में आए थे भगवान कृष्‍ण, कह रहे थे आपकी सरकार बनने वाली है और एक बार नहीं आए, हर दिन आते हैं, हर दिन, कोई दिन ऐसा नहीं नहीं जिस दिन भगवान आकर हमें सपने में नहीं कहते हों कि हमारी बनने वाली हैं।’ यह कहना है समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का। सोमवार को लखनऊ स्थित पार्टी दफ्तर में अखिलेश यादव से बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव के उस पत्र के बारे में पूछा गया था, जिसमें उन्‍होंने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की थी। हरनाथ सिंह ने पार्टी को यह कहते हुए पत्र लिखा कि वह इस बात को भगवान कृष्‍ण की प्रेरणा से कह रहे हैं।

बस यही ‘भगवान कृष्‍ण से मिली प्रेरणा’ वाली लाइन पर अखिलेश यादव ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे सपने में भी भगवान कृष्ण आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और तुम ही यूपी में रामराज्‍य लाओगे।’ बीजेपी के हिंदुत्‍व की काट के लिए इन दिनों अखिलेश यादव लगातार प्रयास कर रहे हैं। सोवमार को ही उन्‍होंने लखनऊ के गोसाईगंज में परशुराम की मूर्ति का अनावरण किया। इसके बाद उन्‍होंने परशुराम और ब्राह्मणों के बारे में खूब अच्‍छी-अच्‍छी बातें। इतना ही नहीं, जब मीडिया से करने पहुंचे तो यूपी में संस्‍कृत के उत्‍थान के लिए भी बड़े-बड़े वादे किए। हालांकि, अखिलेश यादव अपने पार्टी के कोर वोटर को एड्रेस करना नहीं भूलते।

अपर्णा यादव बोलीं- शिवपाल ने समाजवादी पार्टी के लिए पुलिस से खाया था थप्पड़, बोरे में छिपे थे
अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रदेश के अल्पसंख्यकों को प्रताड़ित कर रही है। पहले विधानसभा में एंग्लो इंडियन कीआरक्षित सीट खत्म कर दी और अब जैन समाज को प्रताड़ित किया जा रहा है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने पहले पीयूष जैन के यहां छापा डलवाया और गलती का एहसास होने पर पुष्पराज जैन के यहां रेड पड़वा दी। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी जाति, धर्म के नाम पर समाज को बांटने का षड्यंत्र रच रही है, सपा समर्थक इससे सावधान रहें।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.