उड़ान योजना के तहत दरभंगा बना देश का नम्बर 1 एयरपोर्ट, शुरू होगी Indigo की सेवा

दरभंगा एयरपोर्ट से शुरू होगी Indigo की सेवा, अप्रैल में हैदराबाद व मुम्बई के लिए उड़ेंगे विमान : दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की भीड़ को देखकर अब अन्य विमानन कंपनियां भी अपनी सेवा देने की तैयारी कर रही हैं. एयर इंडिया समेत कई विमानन कंपनियों के प्रस्ताव सरकार के पास लंबित हैं. ताजा जानकारी के अनुसार दरभंगा एयरपोर्ट से जल्द ही इंडिगो एयरलाइन्स का विमान उड़ान भरेगा. जानकारी के अनुसार अप्रैल माह के अंत या मई के शुरुआत में हवाई सेवा शुरू की जाएगी.

कंपनी की ओर से प्रारंभ में दो रूटों पर सेवा आरंभ करने की बात कही जा रही है. यह रूट हैदराबाद व मुम्बई होगा. इसे लेकर जल्द बुकिंग शुरू की जा सकती है. हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हुई है. एयरपोर्ट ऑथोरिटी के आधिकारिक ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है. सूत्र बताते हैं कि इंडिगो के एक कर्मी ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारी को इसकी मौखिक सूचना दी है.

जल्द ही ऑथोरिटी को लिखित सूचना देने की बात कही जा रही है. बता दें कि स्पाइस जेट के बाद इंडिगो एयरलाइन्स दरभंगा हवाई अड्डा से विमान सेवा शुरू करने वाली दूसरी कंपनी बन जाएगी.

उड़ान योजना के तहत दरभंगा एयरपोर्ट देश का सबसे सफल एयरपोर्ट बन चुका है. यात्रियों के मामले में दरभंगा एयरपोर्ट पिछले माह पटना एयरपोर्ट को भी पीछे छोड़ नंबर एक बन गया है. लोगों की मांग को देखते हुए सरकार यहां सुविधाओं का विस्तार कर रही है. दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो की सेवा शुरू होने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.