एक्शन में बिहार पुलिस, वीडियो देखकर आंदोलनकारियों को कर रही गिरफ्तार

वीडियो फुटेज एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पटना में अबतक कुल 147 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। शुक्रवार को दानापुर और पालीगंज घटनाओं में शामिल 170 लोगों की पहचान की गई । इन सभी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनमें से शुक्रवार को 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया। शुक्रवार की रात्रि में भी छापामारी कार्य जारी रहा एवं 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस प्रकार शुक्रवार को 86 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई। तारेगना स्टेशन पर कार्रवाई में आज 61 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकार अब तक कुल 147 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। शेष की गिरफ्तारी की कार्रवाई चल रही है। रात्रि में भी छापामारी कार्य की जा रही है।

बिहार बंद के दौरान कई जगहों पर उपद्रव, फतुहा व अरवल में एंबुलेंस पर हमला

बिहार बंद के दौरान शनिवार को सूबे के कई हिस्सों में बंद समर्थकों ने उत्पात मचाया है. मुंगेर में बीडीओ की गाड़ी पर हमला किया गया वहीं तारापुर में सड़क पर उतरकर उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की है.

हिंसक प्रदर्शन पर पटना प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 86 लोगों को अब तक किया गया गिरफ्तार. सात कोचिंग सस्थान के खिलाफ भी जांच जारी. जरुरत पड़ने पर इंटरनेट सेवाएं भी की जा सकती है बंद.

बिहार बंद समर्थकों ने मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच-57‌ को जाम कर दिया है. बोचहां-मझौली में माले और आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जाम किया है. शहर में भी आइसा-इनौस का जुलूस निकला है. इस दौरान पुलिस बल बड़ी संख्या में मौजूद है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.