अभी-अभी : JDU राज्यसभा सांसद और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का पत्ता कट गया

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार JDU राज्यसभा सांसद और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का पत्ता कट गया है। आसान भाषा में कहा जाय तो नीतीश कुमार ने आखिरकार बड़ा फैसला कर लिया है कि वर्तमान समय में मोदी सरकार के मंत्री और जदयू नेता आरसीपी सिंह अब राज्य सभा नहीं जा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। वैसे अगर आरसीपी का पत्ता कटता है तो आने वाले दिनों में बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है।

राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा समय पर: नीतीश : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि राज्यसभा उम्मीदवार के नाम की घोषणा समय पर हो जाएगी। समय से पहले नाम घोषित करने की जरूरत क्या है। रविवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में पार्टी नेताओं की समस्याओं को सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि चिंता मत करिए। राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा समय पर हो जाएगी।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के यहां हुई सीबीआई की छापेमारी के सवाल पर सीएम ने कहा कि इसके बारे में मुझे क्या पता। हम लोग क्या कहेंगे? मुझे क्या जानकारी है। जो कर रहा है, वही बताएगा। केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी करने का स्वागत किया। कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी आई, यह खुशी की बात है। इससे लोगों को राहत मिलेगी। क्या बिहार सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करेगी के सवाल पर सीएम ने कहा कि इस मसले पर आपस में बातचीत करेंगे। वैसे पिछली बार बिहार सरकार ने दरें कम की थी। इस बार भी बातचीत के बाद ही कुछ निर्णय लिया जाएगा।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.