अयोध्या में राम मंदिर ध्वस्त करके फिर से बनाएंगे मस्जिद, राम मंदिर भूमि पूजन के बाद बोले साजिद रशीदी

New Delhi: Ayodhya Ram mandir : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जहां पूरे देश खुश है, उत्साह मना रहा है..पूरे हिंदुस्तान में दिवाली मनाई गई..बाबरी मस्जिद के पक्षकार भी राम मंदिर बनने से खुश है तो ऐसे में ऑल इंडिया इमाम संघ के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी ने वि’वादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि- मस्जिद थी, है और रहेगी.

ANI के मुताबिक, उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि बाबरी मस्जिद वहां थी और वह हमेशा मस्जिद के रूप में वहां रहेगी. मंदिर को गि’राकर मस्जिद का निर्माण नहीं हुआ था लेकिन अब ऐसा हो सकता है कि मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को गिराया जाए.

सोशल मीडिया पर साजिश रशीदी के बयान ने हं’गामा मचा दिया है. यूजर्स का कहना है कि ओसामा लादेन का भाई कह रहा है कि वो बन रहे श्रीराम मंदिर तो’ड़कर फिर बाबरी मस्जिद बनायेंगे. बाबर को चाहने वाले लोग बिल्कुल बाबर की तरह सोचते हैंमौलाना रशीदी का यह बयान वि’वादित है क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुरूप शुरू हुआ है.

ओवैसी का बयान
राम मंदिर भूमि पूजन के दिन असदुद्दीन ओवैसी ने भी ट्वीट कर कहा था कि बाबरी मस्जिद थी, बाबरी मस्जिद है और रहेगी. अयोध्या में कार्यक्रम के बाद आईएमआईएम नेता ने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है. राम मंदिर का शिलान्यास कर पीएम ने अपने शपथ का उल्लंघन किया है. यह भारत के लोकतंत्र एवं धर्मनिरपेक्षता की हार और हिंदुत्व की जीत का दिन है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *