कंगना को BMC का नोटिस, कहा-अगर रिनोवेशन का काम हुआ तो पूरी ऑफिस गिरा देंगे

[ad_1]

PATNA : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी की टीम ने छापा मारा था. अब कंगना को बीएमसी की तरफ से नोटिस भी दे दी गई है. बीएमसी की मानें तो कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है. कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने नोटिस चिपका दिया है. बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. बीएमसी का मानना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है. शिवशेना और कंगना रनौत के बीच पिछले कुछ समय से जुबानी जंग देखने को मिली. अब बीएमसी ने भी कंगना पर शिकंजा कस दिया है. मुंबई मुनिस्पल कॉर्पोरेशन एक्ट के सेक्शन 354(A) के तहत कंगना अपने घर से ऑफिस का कोई काम नहीं कर सकती हैं. नोटिस में ऐसा लिखा गया है कि अगले 24 घंटे के अंदर कंगना को अपने ऑफिस के कन्सट्रेक्शन और रिइनोवेशन से संबंधित सारे डॉक्यूमेंट्स बीएमसी को जमा करने है. बीएमसी ने 10.03am पर कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपका दी.

बीएमसी द्वारा जारी की गई नोटिस में अवैध निर्माण के संबंध में जानकारियां साझा की गई हैं. उसमें कहा गया है कि ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को अवैध रूप से ऑफिस कैबिन में तब्दील कर दिया गया. ग्राउंड फ्लोर पर ही अवैध रूप से किचन को स्टोर रूम में तब्दील कर दिया गया. ग्राउंड फ्लोर पर अवैध रूप से पैंट्री का निर्माण किया गया है. इसके अलावा फर्स्ट फ्लोर पर रूम को अवैध तरीके से बांटा गया है. फर्स्ट फ्लोर पर पूजा घर में भी अवैध रूप से पॉर्टिशन किया गया है. फर्स्ट फ्लोर पर अवैध रूप से टॉयलेट का निर्माण किया गया है. सेकंड फ्लोर पर बंगला नंबर 4 और बंगला नंबर पांच को अवैध रूप से दीवार हटा कर जोड़ दिया गया है. मेन इंटरेंस गेट की पोजिशन भी बदली हुई पाई गई है.

इसके अलावा कंगना को वॉर्निंग भी दे दी गई है. उनसे कहा गया है कि उन्हें 24 घंटे के अंदर बिल्डिंग से निर्माण के संबंध में सारे दस्तावेज दिखाने होंगे. अगर वे ऐसा करने में असफल रहती हैं तो उनके खिलाफ सेक्शन 354 A के तहत एक्शन लिया जाएगा. यहां तक कहा गया है कि ऑफिस के अंदर इस्तेमाल की जाने वाली मशीन और अन्य सामानों को भी हटा दिया जाएगा. अब कंगना रनौत के लिए ये एक बड़ी मुसीबत सामने आ गई है. देखने वाली बात होगी कि कंगना के इस ऑफिस का भविष्य क्या होगा.

[ad_2]

Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *