रिया का कबूलनामा: भाई शॉविक से मंगवाती थी सुशांत के लिए ड्रग्स, NCB के सामने हुए कई बड़े खुलासे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से छह घंटे तक पूछताछ की। रव‍िवार को रिया को एनसीबी ने अपने दफ्तर में बुलाकर उनसे सवाल-जवाब किए, जहां रिया ने कई अहम बातें एनसीबी के सामने स्वीकार की है। पूछताछ में रिया ने रिया ने बताया क‍ि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जो ड्रग्स लेने जैद के पास गया था उसकी जानकारी उसे थी। इतना ही नहीं बल्क‍ि रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे।

एक हिंदी टीवी न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक रिया अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवा रहीं थी। रिया ने एनसीबी के सामने 15 मार्च की चैट की बात कबूल की।

इस चैट में रिया और शोविक ड्रग्स की बात कर रहे थे। इसके अलावा रिया ने यह भी बताया क‍ि उसे मालूम था कि शोविक, सुशांत के लिए ड्रग पेडलर बाशित से ड्रग्स खरीदता था। बाशित का रिया के घर आया जाया करता था।

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि रिया की गिरफ्तारी नहीं होगी। उन्हें सोमवार को दोबारा एनसीबी के सामने पेश होना पड़ेगा। इसके लिए एनसीबी ने दोबारा उन्हें नोटिस भेजा है।

क्या है मामला
सुशांत केस में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स लेनदेन को लेकर पूछताछ की थी। इस पूछताछ में उन्होंने रिया का नाम भी लिया था। रव‍िवार को रिया को एनसीबी ने अपने दफ्तर में बुलाकर उनसे सवाल-जवाब किए, जहां रिया ने कई अहम बातें एनसीबी के सामने कबूल की है।

6 घंटे तक हुई रिया से पूछताछ, सोमवार को दोबारा होगी पूछताछ
रविवार को रिया से 6 घंटे तक एनसीबी ने पूछताछ की। इसके बाद रिया को एनसीबी दफ्तर के बाहर जाने की इजाजत मिली। वहीं एनसीबी सोमवार को भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान सामने आए ड्रग एंगल पर पूछताछ हुई। एनसीबी ने इस एंगल को खंगालने के लिए अपनी जांच जारी रखी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *