फ्लाइट में अकेले सफर कर रहे आर माधवन ने शेयर की वीडियो, और कहा ऐसा लग रहा है जैसे भूत बंगले में हूं

आर. माधवन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे वीडियोज़ शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर आपको भी अपनी आंखों पर शायद यकीन नही होगा। माधवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे दिलचस्प के साथ-साथ दुखद भी बताया है। वीडियो को देखकर फैन्स हैरान हैं और यह सब देखकर उन्हें वाकई अजीब लग रहा।

माधवन ने पिछले महीने में 26 जुलाई को शूट किया गया यह वीडियो अब शेयर किया है। वह शूटिंग के सिलसिले में दुबई जा रहे थे, तब उन्होंने अलग-अलग कई वीडियोज़ शूट किए। आर माधवन ने इस ट्रैवल के दौरान वाले एक साथ 4 वीडियो शेयर किए हैं, और इसपर दुख और हैरानी जताई है।

पहला वीडियो उड़ती फ्लाइट के अंदर का है, जिसमें उनके अलावा कोई और पैसेंजर नहीं नजर आ रहा है। इसके अलावा एयरपोर्ट की भी झलक शेयर की है, जिसमें केवल वही नजर आ रहे हैं। कॉमन एरिया की जो झलक दिखाई है वह भी सूना पड़ा है, और इसके बाद आखिरी वीडियो में उन्होंने बिजनेस क्लास लाउन्ज की झलक दिखाई है। वह कहते नजर आ रहे हैं, ‘जरा बिजनस क्लास लाउन्ज का साइलेंस देखिए, कोई नहीं और न ही कोई आवाज है, ऐसा लग रहा है जैसे भूत बंगले में हूं मैं।’
माधवन के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। लोग पूछ रहे हैं, ‘यह इतना खाली कैसे? यह काफी डरावना सा है।’ कुछ को यह डरावना लग रहा तो कुछ को फनी, एक यूजर ने लिखा, आप जितनी चाहे उतनी सीट ले सकते हो। एक यूज़र ने कहा है- ऐसा लग रहा है किसी फिल्म का सीन हो, प्लेन में अकेले और एयरपोर्ट पर भी अकेले। एक ने कहा- कुछ सेकंड देखकर तो मुझे लगा कि आपने पूरा फ्लाइट के लिए कितने रुपए दिए होंगे, मैं बेवकूफ था। उम्मीद है कि यह पेंडेमिक जल्द खत्म हो।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.