बिहार में होगा पियक्कड़ सम्मेलन, गांधी मैदान में सभी ब्रांड की शराब मिलेगी, जदयू नेता का ऐलान

PATNA-बिहार में जदयू के पूर्व विधायक कराएंगे पियक्‍कड़ सम्‍मेलन, कहा-सरकार, कानून के तनी ढीला करीं : पियक्कड़ सम्मेलन….बाअदब…बामुलाइजा,,होशियार,,रहो तैयार. सरकार के चहेते,जदयू के रौनके महफिल, सदन के पूर्व अट्रैक्शन,सीवान के माइकल जैक्सन श्री श्यामबहादुर जी सीवान के क्रांतिकारी गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन करने जा रहे हैं.बकौल साहब बहादुर, इस पियक्कड़ सम्मेलन में सभी ब्रांड की शराब मिलेगी,सभी क्रांतिकारी मदिरापान के बाद क्रांति का जयघोष करेंगे,यानी अपने आका से फ़रियाएँगे.

अपनी भाव भंगिमाओं और बयानबाजी के कारण सिवान जिले के जदयू के पूर्व विधायक श्‍याम बहादुर सिंह (JDU Ex MLA Shyam Bahadur Singh) ने एक बार फिर विवादास्‍पद बयान दे दिया है। पूर्व विधायक ने कहा है वे पियक्‍कड़ सम्‍मेलन का आयोजन कराने जा रहे हैं। इससे पता चलेगा पीने वाले कितने हैं और ना पीने वाले कितने। ठंड के बाद वे इसका आयोजन करेंगे। उन्‍होंने कहा कि ठंड उतरने के बाद गांधी मैदान में पियक्‍कड़ सम्‍मेलन करेंगे। लोग जो कहेंगे वह पिलाया जाएगा। जिला परिषद परिसर में अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्ष के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसी क्रम में उन्‍होंने ये बातें कहीं। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में कमर भी लचकाते नजर आते हैं पूर्व विधायक
वीडियो में वे भोजपुरी में कहते हैं, पियक्‍कड़ सम्‍मेलन कराबे जा रहल बानी। गांंधी मैदान में, ई तनी ठंडिया कम हो जाई तब। पता चली कि पीयेला केतना लोग बा, ना पीयेवाला केतना लोग बा। लोग के बोलावल जाई, जौन कही लोग तौन पियावल जाई। सिवान के ही गांधी मैदान में इसका आयोजन करेंगे। वीडियो में लोग पूछते हैं कि कौन ब्रांड, वे कहते हैं कि ओही दिन पता चली। वीडियो में पूर्व विधायक कमर भी लचकाते हैं। भोजपुरी गाना की पंक्तियां भी दोहराते नजर आते हैं।

ठंडी के दवा खइले बानी
वहां कुछ लोग मौजूद हैं पूछते हैं कि आप पर किसका असर है। वे कहते हैं कि ठंडी की दवा खइले बानी, बीकोसुल। लोग पूछते हैं कहां के बीकोसुल, वे कहते हैं कि यूपी वाला है फिर कहते हैं कि हरियाणा वाला। फिर कहते हैं पंजाब वाला। इस दौरान वे मीडिया पर भी कमेंट करते हैं। कहते हैं हमनिये के फेर में रहता ई लोग। पूर्व विधायक कहते हैं कि शराबबंदी कानून को थोड़ा ढीला करना चाहिए। वे कहते हैं कि बंद भइल बा कहियो आ होई। आज दारू बंद, कल मेहरारू बंद, ई कोनो बात हुआ। वीडियो में कुछ लोग कहते हैं कि आप क्‍या चाहते हैं कि विदेशी चले और देसी बंद। पूर्व विधायक कहते हैं कि फिर गरीब लोगों का क्‍या होगा। ये भी कहते हैं कि वे मांग करते हैं लेकिन सरकार मानेगी या नहीं, यह तो वही जाने। टुन्‍ना जी पांडेय पर वे मजाकिया लहजे में कहते हैं ओतना ढंग से गाड़ी केहू न दे पाई।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.