भतीजे संग था प्रेम प्रसंग, वैलेंटाइन-डे पर चुन्नी से गला घोंटकर की पति की हत्या

राजस्थान के अलवर में पुलिस ने हत्या के एक मामले को सुलझाते हुए महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी चुन्नी से पति का गला घोंटकर हत्या की दी और उसके प्रेमी ने पति को पकड़ कर रखा था. 

पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त यूपी के मथुरा जिले के रहने वाले कमल सिंह के रूप में हुई थी. कमल की हत्या 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन-डे पर उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. हत्या के बाद दोनों आरोपी शव को रात 1 बजे बाइक पर ले जाकर भिवाड़ी के सेक्टर 4-5 के बीच में पटककर चले गए थे.

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. फिर पता चला कि दो लोग शव को बाइक पर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. फिर पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती के पूछताछ की. पहले उसने परिजनों और पुलिस को पूरी तरह से गुमराह किया गया. लेकिन जब पुलिस ने उसे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज दिखाए तो वह टूट गई और उसने प्रेमी के साथ मिलकर कमल की हत्या करना स्वीकार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

भिवाड़ी फेज थर्ड थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कमल सिंह भिवाड़ी के सेक्टर दो स्थित प्रधान कॉलोनी में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. कमल सिंह उत्तर प्रदेश के बरसाना के पास उमराया गांव का रहने वाला था. कमल की पत्नी जमुना के रिश्ते में भतीजे लगने वाले मदन मोहन के साथ प्रेम संबंध थे. कमल को उसके अवैध संबंधों के बारे में भनक लग गई थी. उसके बाद घर में झगड़ा होने लगा. वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी घर आया तो फिर झगड़ा हुआ. इस पर दोनों ने कमल की गला घोंटकर हत्या कर दी.

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि जमुना देवी अपनी बुआ के लड़के की शादी में गई थी. वहां उसे मदन मोहन से प्रेम हो गया था. उसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. वह मदन से फोन पर बात करती थी. इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा था. इसके चलते कमल सिंह मदन मोहन से 2 लाख रुपये मांग रहा था. मदन मोहन के द्वारा 2 लाख रुपये नहीं देने पर कमल उसे पत्नी से बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहा था. इस बात पर झगड़ा शुरू हो गया और दोनों ने मिलकर कमल की हत्या कर दी. 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *