मुजफ्फरपुर में बंधन बैंक से 16.71 लाख की लूट, STF ने पटना में छापा मार बरामद की रकम, 4 गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सकरा प्रखंड में शुक्रवार की दोपहर 12:30 बजे बंधन बैंक में 16 लाख 71 हजार रुपए की लूट हुई। इस दौरान अपराधियों ने पकड़ने का प्रयास कर रहे एक अंडा कारोबारी को भी गोली मार दी। लूटकांड में बेगूसराय व समस्तीपुर के अपराधी संलिप्त थे। लूट के महज 10 घंटे के अंदर पटना एसटीएफ की टीम ने देर रात पटना के कंकड़बाग में छापेमारी कर कैश समेत चार अपराधियों को दबोच लिया। उनके पास से अत्याधुनिक तीन पिस्टल व 16 गोली भी बरामद हुई है। देर रात तक एसटीएफ टीम पटना के अलावा समस्तीपुर और बेगूसराय में भी छापेमारी में जुटी रही। कैश मिलान के बाद देर रात एसटीएफ की टीम मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो गई।

एक की निशानदेही पर गिरफ्तारी
रात करीब 10:30 बजे एसटीएफ की टीम कंकड़बाग में धावा बोलकर कैश समेत एक अपराधी को दबोच लिया। उससे पूछताछ के आधार पर दूसरे स्थान से भी तीन और अपराधी दबोचे गए। गिरफ्तार अपराधियों में नीतीश कुमार भगवानपुर बेगूसराय, राहुल कुमार,बखरी बेगूसराय, सुधीर शर्मा शीतल पट्टी समस्तीपुर व राहुल कुमार शीतलपट्टी समस्तीपुर शामिल हैं। लूट की रकम को बैग के साथ बरामद कर लिया गया।

टावर डंप डाटा से मिला सुराग
सूत्रों के मुताबिक लूट की सूचना पर जिला पुलिस के साथ एसटीएफ टीम भी छानबीन में जुटी। एसटीएफ टीम को टावर डंप डाटा के आधार पर सुराग हाथ लगा। एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने ऑपरेशन की मॉनिटरिंग शुरू की। अपराधी के हुलिया के आधार पर छानबीन की गई तो बेगूसराय व समस्तीपुर के अपराधियों का नाम आया। उनका ठिकाना कंकड़बाग में होने की पुख्ता सूचना मिली। बेगूसराय-समस्तीपुर के गैंग का था हाथ }12:30 बजे दोपहर हुई लूट, 10:30 बजे रात लूटे गए रुपए के साथ दबोचे गए लुटेरे…सीसीटीवी में कैद लुटेरों की तस्वीर। सभी पिस्टल ताने दिख रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *