दम है तो सुसाइड करके दिखाओ, जेडीयू महिला नेता ने पि’स्टल देकर बोला, मर गया पटना का पत्रकार

जेडीयू नेत्री ने पिस्टल देकर बोला-दम है तो सुसाइड करके दिखाओ, रोज की प्रताड़ना से तंग प्रेमी ने सिर में गोली मार कर ली आत्महत्या, आरोपी के मकान में ही किराएदार के तौर पर रहता था युवक का परिवार, मौत के बाद खुला राज…2 साल पहले दोनों ने की थी शादी, नेत्री का कारोबार भी देखता था, आरोपी के मकान में ही किराएदार के तौर पर रहता था युवक का परिवार, मौत के बाद खुला राज…2 साल पहले दोनों ने की थी शादी, नेत्री का कारोबार भी देखता था

जदयू नेत्री के प्रेम में धोखा खाने और उसकी रोज-रोज की मानसिक प्रताड़ना से तंग होकर खगौल के पत्रकार विशाल कुमार सिन्हा ने शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे गरीखाना स्थित अपने घर में पिस्टल से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसकी छोटी बहन पड़ोसियों की मदद से उसे सगुना स्थित एक निजी अस्पताल ले गई। चिकित्सकों ने उसे आईजीआईएमएस रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। पत्रकार ने अपनी बहन के वाट्सएप पर सुसाइड नोट भेजा था जिसमें खगौल के चरघरवा मोड़ निवासी जदयू नेत्री वंदना सिंह और उसके पुत्र-पुत्री पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने की बात है। गोली की आवाज सुन पिता अनुप सिन्हा, मां शारदा सिन्हा और दिल्ली से कुछ दिन पहले लौटी छोटी बहन वैशाली सिन्हा ने कमरे में जाकर देखा तो विशाल खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था। एक पिस्टल पास में ही थी।

पत्रकार की बहन वैशाली ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखा है कि वंदना ने मुझसे 2 अक्टूबर 2020 को शादी की। उसके बाद मेरा शोषण करती रही। वैशाली ने बताया कि भाई ने लिखा था कि वंदना गुरुवार की शाम अपना लाइसेंसी और गैरलाइसेंसी छोटा हथियार मेरे घर पर रखकर बोला कि दम है तो सुसाइड करके तो दिखाओ। हम सभी वंदना सिंह के खाली पड़े मकान में किराएदार के तौर पर रह रहे हैं। भैया उसका होटल व मार्केट में निजी दुकान के अलावा उनके सभी व्यापार का देखभाल कर रहे थे।

खगौल थानाध्यक्ष फूलदेव चौधरी ने पिस्टल अपने कब्जे में लेकर पत्रकार के कमरे को सील कर दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बहन के वाट्सएप पर सुसाइड नोट मिला है। एफएसएल टीम को जांच करने की सूचना दे दी गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.