सौतेली माँ राजकुमारी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, गले लग कर रो पड़े दोनों मां-बेटा

आज अपने पैतृक गांव शहरबन्नी, जिला खगड़िया में बड़ी माँ तथा परिवार से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया और दादाजी एवं दादीजी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया : चिराग पासवान इन दिनों बिहार में अपना काफी समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच वे अपने पिता राम विलास पासवान के पैतृक गाम पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी मां राजकुमारी देवी सहित अन्य लोगों से मुलाक़ात की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया। नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, राज्य में नई राजनीतिक खिचड़ी पकने की कही बात : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कट्टर विरोधी चिराग पासवान ने विपक्षी नेता तेजस्वी यादव के साथ हुई उनकी कुछ बैठकों को लेकर राजनीतिक खिचड़ी पकने की बात कही है। उन्होंने कहा कि राज्य में एक राजीनितिक वोट फेस की पूरी संभावना है।

लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने जाति जनगणना के मुद्दे पर इस सप्ताह नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात पर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, ‘क्या बैठक में जाति जनगणना पर चर्चा हुई या यह सुनिश्चित करने पर कि नीतीश को कब तक सत्ता में बनाए रखा जाए।’

चिराग पासवान बीते कुछ समय से कहते आ रहे हैं कि भाजपा की सहयोगी नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (जदयू) एक बार फिर भगवा दल का साथ छोड़ सकती है। उन्होंने नीतीश और तेजस्वी की इन हालिया मुलाकातों पर हैरत जताई है। 

नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव की एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कथित संलिप्तता की वजह से राजद (राष्ट्रीय जनता दल) से नाता तोड़ लिया था। नीतीश कुमार को अपनी निजी छवि के प्रति बहुत ही ज्यादा सतर्क माना जाता है। 

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.